एलएनसीटी समूह को NPTEL में 113 गोल्ड, 174 सिल्वर और 800 ऑनलाइन सर्टिफिकेट प्राप्त, आईआईटी कानपुर में स्पोक का अभिनंदन

LNCT Group of Colleges: Igniting Brilliance, Engineering the Future | Empowering Minds, Engineering Excellence

Register Now and Get Free Prospectus

Join The League of Achievers!
August 5, 2019

एलएनसीटी, एलएनसीटी एंड एस एवं एलएनसीटीई के स्पोक का अभिनंदन

शनिवार (3-8-2019)को आईआईटी कानपुर में स्वयम – एनपीटीईएल नॉर्थ ज़ोन के संस्थानों के लोकल चैप्टर्स और स्पोक के लिए कार्यशाला ओर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया , इसमें देश के शीर्ष 100 और सक्रिय लोकल चैप्टर्स का विशेष अभिनंदन जनवरी – अप्रैल 2019 के प्रदर्शन और भागीदारी के आधार पर कर उन्हें सम्मानित किया गया , जिसमें एलएनसीटी, एलएनसीटी एंड एस, एलएनसीटीई के स्पोक डॉ विनीत रिछारिया , डॉ अमितबोध उपाध्याय , डॉ शंकर कुमार को उनके “इंस्ट्रुमेंटल रोल ” के लिए डॉ. सत्यकी रॉय, एनपीटीईएल- मूक्स , मीडिया टेक्नोलॉजी के राष्ट्रीय समन्वयक – आइआइटी कानपुर , सुश्री भारती – वरिष्ठ परियोजना अधिकारी, एनपीटीईएल , आइआइटी मद्रास, सुश्री कमला – मुख्य प्रबंधक, एनपीटीईएल आइआइटी मद्रास, हेड, डिज़ाइन प्रोग्राम सुश्री अंगना सेनगुप्ता, मीडिया टेक्नोलॉजी सेंटर आइआइटी कानपुर ने पुरुस्कृत किया ।
इस कार्यक्रम में एलएनसीटी ग्रुप के स्पोकस ने एक इंटरैक्टिव सत्र में आगामी सत्र के लिए कुछ नए पाठ्यक्रम सुझाए और उनकी प्रतिक्रिया भी एनपीटीईएल के लिए दर्ज की गई। एनपीटीईएल के इस सत्र में, एलएनसीटी ने पूरे भारत में 22 वां स्थान प्राप्त किया और मप्र में नंबर 1 पर है। इसके अलावा एलएनसीटी एंड एस, को भारत स्तर पर सक्रिय लोकल चैप्टर्स की सूची में दूसरा स्थान मिला और एलएनसीटीई को भारत स्तर पर नए लोकल चैप्टर्स की श्रेणी में पूरे भारत में तीसरा स्थान मिला । उलेखनीय है कि इस बार समूह को 113 गोल्ड , 174 सिल्वर मिले है लगभग 800 ने ऑनलाइन सर्टिफिकेट प्राप्त किया है ।

एलएनसीटी समूह पिछले सत्र में भी पूरे मप्र में श्रेष्ठ प्रदर्शन रहा था ।

एनपीटीईएल , आईआईटी एवं आईआईएससी का संयुक्त उद्यम है एवं एमएचआरडी द्वारा वित्त पोषित है , । इस अवसर पर एलएनसीटी समूह के चेयरमैन मा. श्री जे एन चौकसे सर , वाईस चेयरपर्सन मा. श्रीमती पूनम चौकसे मेडम एवं सचिव मा. डॉ. अनुपम चौकसे सर सभी से अपना नॉलेज अपडेट करने हेतु “एनपीटीईएल एवं स्वयम” के कोर्स करने का आहवान किया एवं कहा कि एलएनसीटी की समूह की यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है ,आपने पूरे एलएनसीटी समूह को बधाई दी । श्रीमती श्वेता चौकसे मेडम एवं श्रीमती पूजाश्री चौकसे मेडम ( डायरेक्टर ) ने सभी को बधाई दी है ।

एलएनसीटी समूह को NPTEL में 113 गोल्ड, 174 सिल्वर और 800 ऑनलाइन सर्टिफिकेट प्राप्त, आईआईटी कानपुर में स्पोक का अभिनंदन 1 एलएनसीटी समूह को NPTEL में 113 गोल्ड, 174 सिल्वर और 800 ऑनलाइन सर्टिफिकेट प्राप्त, आईआईटी कानपुर में स्पोक का अभिनंदन 2 एलएनसीटी समूह को NPTEL में 113 गोल्ड, 174 सिल्वर और 800 ऑनलाइन सर्टिफिकेट प्राप्त, आईआईटी कानपुर में स्पोक का अभिनंदन 3

Admission Open